Breaking News

प्रद्दुम्न मर्डर केस को केंद्र सरकार ने सौंपा सीबीआई के हाथों

0 comments, 2017-09-23, 74 views

रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्दुम्न कि हत्या का केस केंद्र सरकार ने शुक्रवार किओ बीती शाम को सीबीआई को सौंप दिया है। हत्या के तीनों आरोपियों को कोर्ट ने सीबीआई कि अपील पर एक दिन के लिए रिमांड में दे दिया है जिसके बाद सीबीआई जांच करने गुडगाँव स्तिथ रायन इंटरनेशनल स्कूल पहुची।
सीबीआई के जांच शुरू होने के बाद प्रद्दुम्न के पिता ने कहा कि अब वह संतुष्ट है। उनका कहना है कि सीबीआई को इस मामले में टॉप मैनेजमेंट के खिलाफ़ भी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि दुसरे लोग भी सबक ले और किसी भी स्कूल में ऐसी घटना न हो।
प्रद्दुम्न मर्डर केस में रेयान ग्रुप के ट्रस्टीज में शामिल सीईओ रेयान पिंटो, उनके पिता ऑगस्टाइन पिंटो और मां ग्रेस पिंटो को पुलिस ने हिरासत में लेने कि बात कही थी जिसपर उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए 16 सितंबर को पिटीशन दायर किया था। उन्होंने खुद पर लगाए आरोपों को गलत बताते हुए कहा कहा था कि इसके बाद भी पुलिस उन्हें अरेस्ट कर सकती है, इसलिए उन्हें इंटेरिम बेल दी जाए, लेकिन पंजाब- हरयाणा हाई कोर्ट ने भी 20 सितम्बर को उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।
पुलिस की जांच के आधार पर प्रद्दुम्न को अशोक जो कि स्कूल का बस कंडक्टर था ने चाक़ू से गले पर वार करके उसकी हत्या कर दी। हरयाणा पुलिस का दावा है कि वह मामले कि तह तक पहुच चुकी है और वह जल्दी ही चार्जशीट पूरी तरह से तैयार कर लेगी। लेकिन तहकीकात के अब कई पहलु है जिसे प्रद्दुम्न के पिता जानना चाहते है और जिसकी कारण उन्होंने सीबीआई में गुहार लगायी थी।


UPPatrika
सुदीप कुमार सिंह
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X