Breaking News

मां की अस्थियों और प्रेमिका के साथ शराब पीने गया शख्स, दारु के नशे.....

0 comments, 2021-09-29, 480900 views

मां-बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे करीबी माना जाता है. हो भी क्यों ना, दुनिया में आने से पहले से ही बच्चा मां के साथ जुड़ जाता है. लेकिन शराब ऐसी चीज है कि किसी भी रिश्ते को तुरंत भूल जाता है. अब जरा लंदन से सामने आए इस अजीबोगरीब मामले को ही देख लीजिये. यहां रहने वाले एक शख्स की मां की मौत कोविड से हो गई थी. उसने अपनी मां की अस्थियां अस्पताल से कलेक्ट की. लेकिन इसके बाद वो अपनी प्रेमिका के साथ सीधे पब गया, जहां अस्थियां भी उसके साथ ही थी. लेकिन शराब के नशे में उसकी मां की अस्थियां गुम हो गई.
जानकारी के मुताबिक़, शख्स की पहचान 39 साल के पॉल गेल के रूप में हुई. वो पेशे से सिक्युरिटी गार्ड है. उसने लोगों से उसकी मदद की अपील की है. उसने मदद मांगते हुए कहा कि अगर किसी को कहीं उसकी मां पामेला सिल्विया गेल की अस्थियां मिले, तो तुरंत उससे कांटेक्ट करें. उससे अस्थियां शराब पीने के बाद एक बार में गुम हो गई थी. उसने लोगों से कहा कि अगर उसे अस्थियां लौटा दें, तो वो जिंदगी भर उसका अहसानमंद

प्रेमिका और अस्थियां थी साथ

घटना 22 सितंबर की बताई जा रही है. पॉल ने नाईट शिफ्ट के बाद अपनी मां की अस्थियां कब्रिस्तान से ली और उसके बाद अपनी प्रेमिका के साथ 45 मिनट वॉक पर निकला. इस दौरान उसकी मां की अस्थियां उसके साथ ही थी. मां को खोने के कारण वो काफी दुखी था. वॉक करते हुए कपल एक बार के पास पहुंचा, जहां दोनों ने ड्रिंक करने का फैसला किया. कुछ ड्रिंक्स के बाद पॉल की प्रेमिका घर लौट गई जबकि पॉल वहीं सो गया. इसके बाद बार बंद करते हुए उसे उठाया गया. वो उठा और नशे में अपने घर चला गया. अगले दिन आंख खुलते ही उसे मां की अस्थियां याद आई. उसने डिब्बे को काफी ढूंढा लेकिन उसे वो नहीं मिला.

पिछले साल ही हुई थी मां की मौत

डेली स्टार से बातचीत के दौरान पॉल ने बताया कि उसकी मां की मौत पिछले साल अक्टूबर में ही हुई थी. जॉब के कारण वो मां की अस्थियां कलेक्ट नहीं कर पा रहा था. अब जब उसे लास्ट कॉल आया था कि अगर उसने अस्थियां नहीं ली, तो खुद कब्रिस्तान वाले उसे पानी में बहा देंगे, तब उसने 22 सितंबर को उसे कलेक्ट किया था. लेकिन बार में उसने इतनी शराब पी ली कि वो भूल गया उसने अस्थियां कहां रखी थी. उसके बाद में बार के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी चेक किया. उसमें बार से निकलते हुए अस्थियां उसके साथ थी. लेकिन रास्ते में उसने डिब्बे को कहां छोड़ दिया, ये उसे याद नहीं.

ली पुलिस की मदद

पॉल ने बार से घर तक के रास्ते में बने लगभग सभी दुकानों में पूछताछ कर ली. उसे कहीं से अस्थियों के डिब्बे की जानकारी नहीं मिली. अब उसने सोशल मीडिया पर अपनी मां की अस्थियों की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी को वो बॉक्स मिले, तो तुरंत पॉल से कांटेक्ट करें. पॉल ने इसके अलावा मेट पुलिस से भी मदद मांगी है. लेकिन चूंकि इसमें अभी तक किसी तरह का क्रिमिनल एविडेंस नहीं मिला है इस कारण इन्वेस्टिगेशन शुरू नहीं हो पाई है.



UPPatrika
प्राची मिश्रा
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...