Breaking News

हत्या के मामले में जेल में बंद था छात्र, IIT रुड़की द्वारा आयोजित एग्जाम में मिली 54वीं ऑल इंडिया रैंक

0 comments, 2022-03-24, 436932 views

यदि कोई कुछ बनने की ठान ले तो उसे जेल की दीवारें भी नहीं रोक सकती हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के नवादा जिले से सामने आया है. हत्या के मामले में जेल में बंद सूरज कुमार उर्फ कौशलेंद्र ने जेएएम-2022 एग्जाम में सफलता हासिल की है. आइआइटी रुड़की द्वारा आयोजित इस परीक्षा में उसे 54वीं ऑल इंडिया रैंक मिली है। 

विचाराधान बंदी सूरज वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा गांव का रहने वाला है और तकरीबन एक साल से एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। 

सूरज ने मंडल जेल, नवादा में रहते हुए परीक्षा की तैयारी की. परीक्षा की तैयारी में जेल प्रशासन ने उसकी काफी मदद की. कड़ी मेहनत व लगन से उसने जेल में रहते हुए परीक्षा की तैयारी की। 

गौरतलब है कि वारिसलीगंज के मोसमा गांव में रास्ता विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. अप्रैल 2021 को हुई मारपीट में संजय यादव बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी. तब मृतक के पिता बासो यादव ने सूरज, उसके पिता अर्जुन यादव समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. 19 अप्रैल 21 को पुलिस ने सूरज समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, तब से सूरज जेल में बंद है। 



UPPatrika
अर्शिता सिंह
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...