Breaking News

राजस्थान के मंत्री का महिला के साथ आपत्तिजनक VIDEO:भाजपा बोली- शाले मोहम्मद को कांग्रेस बर्खास्त करे

0 comments, 2022-12-07, 80379 views

राजस्थान में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक अश्लील वीडियो ने सनसनी फैला दी है। भाजपा का दावा है कि वीडियो राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री शाले मोहम्मद का है और उनके साथ नजर आ रही महिला जोधपुर की है। बीजेपी ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और शाले को कांग्रेस से बर्खास्त करने की मांग की है।जोधपुर की एक महिला ने दो दिन पहले पुलिस को वीडियो लीक होने की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो वीडियो शेयर करने वाले पांच लड़कों तक पहुंची।

जोधपुर के शेरगढ़ थाना अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने 5 दिसंबर को FIR दर्ज करवाई है। पीड़िता ने कहा है कि गलती से उसका अश्लील वीडियो बन गया था। इसे उसकी 7 साल की बच्ची ने फोन पर गेम खेलते वक्त गलती से किसी और को फॉरवर्ड कर दिया। उस समय उसे पता नहीं चला।महिला का कहना है कि जब वह दो महीने पहले अपनी रिश्तेदारी में गई तो आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। साथ ही 25 लाख रुपए की मांग की और रिलेशन बनाने का प्रेशर डाला। इससे आहत होकर सुसाइड करने तक का मन बना लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले पंकज विश्नोई, विकास, रामजस विश्नोई, सुमित विश्नोई, रविन्द्र विश्नोई को पोकरण से गिरफ्तार किया है।

सेक्सटॉर्शन गैंग में फंसा गहलोत का दूसरा मंत्री
इससे पहले इसी साल जनवरी में मंत्री रामलाल जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की कोशिश हुई थी। इसका खुलासा जोधपुर पुलिस ने किया था। एक मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी।युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते, उससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और जोधपुर में एक होटल की 7वीं मंजिल से कूद गई। इस वजह से साजिश नाकाम हो गई थी। षड्यंत्र रचने वाली मॉडल दीपिका (30) और अक्षत (32) को भीलवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। खुद मंत्री ने साजिश की बात स्वीकार की थी।


UPPatrika
प्रशांत तिवारी
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...