Breaking News

महिलाए हो रही नेताओ के घिनोने कर्मो का शिकार

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2016-10-27, 1450 views

लखनऊ: यूपी में कुछ सालों से अपराध के ग्राफ में कई गुना बढ़ोतरी हुई। इसको लेकर हमेशा से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठते रहे हैं। जिसमे अधिकतर मामले रेप, लूट और मर्डर के रहे हैं। ऐसा ही दो मामले अंबेडकरनगर और रामपुर में सामने आये है। जहां एक और  अंबेडकरनगर में सपा विधायक पर अपने भाई की विधवा से दुराचार करने का मुकदमा लिखने का आदेश हुआ है। वहीं  दूसरी और रामपुर में एक बसपा नेता को किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म करने के मामले में जेल भेजा गया है। दोनों मामलों में आगे की कार्रवाई जारी है।
 अंबेडकरनगर से सपा विधायक भीम  सोनकर पर अपने ही भाई की पत्नी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। विधायक की पत्नी का कहना है कि भीम सोनकर ने उन्हे नशीला पदार्थ खिला कर उनके साथ दुष्कर्म किया है। इसकी शिकायत किए जाने पर आदेश के बाद अब राजे सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में मामला दर्ज किया जाएगा।
वहीं रामपुर में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी बसपा नेता को जेल भेजा गया है। पांच महीने पहले रामपुर के पटवाई क्षेत्र से हुए किशोरी के अपहरण में बसपा के पूर्व जिला संयोजक गौरव चौधरी के ड्राइवर का हाथ था। बाद में बसपा नेता और ड्राइवर ने उसे बंधक बनाकर कई जगह दुष्कर्म किया। 22 अक्टूबर को किशोरी को पुलिस ने रामपुर कचहरी के पास से बरामद कर अदालत में बयान कराए। एसपी ने बताया कि इसके बाद ज्वालानगर निवासी बसपा नेता को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। डब्लू को छोड़कर बाकी आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है।  


UPPatrika
Abhimanyu Verma

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...