Breaking News

हाकी इंडिया ने बेल्जियम दौरे और ओलंपिक क्वालीफायर की शुरू की तैयारी, कोचिंग शिविर के लिए चुने 33 खिलाड़ी

0 comments, 2019-08-31, 371667 views

हाकी इंडिया ने बेल्जियम दौरे और ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारियों के लिए शनिवार को 33 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की सूची जारी की। ये खिलाड़ी बेंगलुरू में भारतीय खेल प्राधिकरण में दो सितंबर से लगने वाले सीनियर पुरूष राष्ट्रीय कोचिंग शिविर में हिस्सा लेंगे.
         तीन दिवसीय शिविर को कोच ग्राहम रीड द्वारा आयोजित किया जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ ओलंपिक टेस्ट प्रतियोगिता के फाइनल में मिली जीत के बाद लगने वाले इस शिविर में खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को निरंतर बनाए रखने पर ध्यान लगाना चाहेंगे। 
        रीड ने कहा, ‘‘हमनें पिछले कुछ महीनों में कुछ अच्छी लय हासिल की है। इस शिविर के लिए आने वाले खिलाड़ी सुधार करना चाहते हैं और टीम के प्रदर्शन के सभी पहलू में सुधार करने को तैयार हैं। इस शिविर में और ज्यादा मौके बनाने और हमारी रक्षात्मक काबिलियत में सुधार करने पर ध्यान दिया जायेगा।’’ 
       उन्होंने साथ ही कहा कि सितंबर में होने वाला बेल्जियम दौरा टीम की एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारियों के लिए काफी अहम होगा। 

खिलाड़ियों की सूची 
गोलकीपर: पी आर श्रीजेश, सूरज करकेरा और कृष्ण बहादुर पाठक।
डिफेंडर: हरमनप्रीत सिंह, बीरेंद्र लकड़ा, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, वरुण कुमार, रूपिंदर पाल सिंह, गुरिंदर सिंह, कोथाजीत सिंह खदांगबम, नीलम संजीप जेस, जरमनप्रीत सिंह और दिपसन टिर्की।
मिडफील्डर: मनप्रीत सिंह, सुमित, नीलकांत शर्मा, जसकरण सिंह, हार्दिक सिंह, विवेक सागर प्रसाद, आशीष कुमार टोपनो, सय्यद नियाज रहीम और राज कुमार पाल।
फारवर्ड: मनदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, शिलानंद लकड़ा, गुरसाहिबजीत सिंह, सिमरनजीत सिंह, एस वी सुनील, गुरजंत सिंह, रमनदीप सिंह, शमशेर सिंह और ललित कुमार उपाध्याय।



UPPatrika
पवन श्रीवास्तव
संपादक
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...