Breaking News

पुलिस ने 70 किलोमीटर दौड़ाकर पकड़ा 35 लाख का कालाधन

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2016-11-14, 1600 views

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पुलिस अधीक्षक ने एक डॉक्टर की गाड़ी का पीछा करके उसके पास से 35 लाख का कालाधन बरामद किया है। इसके लिए एसपी ने डॉक्टर का 70 किलोमीटर तक दौड़ाकर पीछा किया था। पुलिस द्वारा पकडे गए इस धन में 1000 व 500 के नोट थे।
गोरखपुर के खजनी क्षेत्र के रहने वाले डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह के पास से पुलिस ने भरी मात्रा में कैश बरामद किया है। डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जन हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात अपनी लग्जरी कार से लखनऊ से गोरखपुर आ रहे थे। इसी दौरान गश्त कर रहे एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन डॉक्टर ने रुकने के बजाय अपनी गाडी की स्पीड और बढ़ा दी। जिस कारण से एसपी ने उनका पीछा कर मुंडेरवा के पास उनकी गाड़ी रुकवा दी।
इसके बाद डॉक्टर ने दस से पंद्रह लाख रुपये होने की बात कबूल की
। इस कारण एसपी ने उन्हें जाने का आदेश दे दिया। लेकिन बाद में सूचना मिलने पर एसपी ने उन्हें दोबारा संतकबीरनगर की मगहर चौकी पर कार रुकवाकर नोटों की गिनती कराई। इस दौरान उनकी कार में  1000 और 500 के 35 लाख रुपये नकद मिले। डॉक्टर ने ब्लैक मनी से किया इनकार 35 लाख रुपयों के साथ पकड़े गए। डॉक्टर ओपी सिंह ने रुपयों को मेहनत की कमाई का बताया। उन्होंने कहा कि रुपये खजनी के कटघर स्थित नैंसी चिकित्सालय के हैं। यह अस्पताल उन्हीं के परिवार द्वारा संचालित विद्यावती सेवा संस्थान का है। इन रुपयों से वह अस्पताल के लिए सर्जिकल उपकरण की खरीदारी करने गए थे। इलाहाबाद में रुपयों के लेनदेन से मना करने के बाद वह रुपये लेकर गोरखपुर वापस आ रहे थे।

UPPatrika
पवन कुमार

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X