Breaking News

आज बुद्ध की धरती पर पीएम करेंगे रैली

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2016-11-27, 876 views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुद्ध की धरती कुशीनगर में रैली कर जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रैली को ध्यान में रखकर पार्टी कार्यकर्ताओ ने जबरदस्त तैयारियों को अंजाम दिया है। भारतीय जनता पार्टी की इस कुशीनगर रैली की कमान स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने अपने हाथो में ले रखी है। 
रैली को ध्यान में रखकर कसया एयरपोर्ट के बाहर डॉ. भीमराव अम्बेडकर और सरदार बल्लभ भाई पटेल के पोस्टर रैली की मनसा को स्पष्ट कर रहे है। पोस्टरों पर अगर ध्यान दिया जाए तो यह स्पष्ट होता है की यहाँ इस रैली से पीएम मोदी दलितों और पिछडो को थामने का प्रयास करेंगे।
रैली को लेकर हुई तैयारियां- 
रैली को लेकर हुई तैयारियों के अनुसार प्रधानमंत्री के लिए तीन हेलीपैड बनाए गए हैं। पीएम 12:50 मिनट पर सभास्थल स्थित हेलीपैड पर पहुंच जाएंगे। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर भावेश कुमार सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं रैली स्थल पर 50 गैजेटेड अफसर, जिनमें 8 आईपीएस भी तैनात किए गए हैं।
रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चक चौबंद है। इसके तहत सिविल पुलिस के 200 सब इंस्पेक्टर, 1000 पुलिस कांस्टेबल और पीएसी की 16 बटालियन रैली स्थल पर लगाई गई है। जबकि केन्द्रीय बल की 8 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की गई है।

UPPatrika
गौरव शुक्ल
संवाददाता
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X