Breaking News

महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने सेक्सपावर की दवा खाकर किया ये काम

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2016-12-15, 6788 views

गोरखपुर में पुलिस ने मंगलवार रेप और मर्डर केस का खुलासा किया है। इस रेप और मर्डर के पीछे की वजह जानकर सभी लोग हैरान रह गए। इस मामले में पुलि‍स ने बताया है कि‍ आरोपी युवक ने सेक्स पावर की दवा खाने के बाद पड़ोस की चाची से संबंध बनाने के लि‍ए प्रपोज कि‍या। पड़ोस की चाची लगने वाली महिला ने जब ने इनकार कर दिया। इस पर युवक ने महिला की जेठानी की 6 साल की बेटी को सोते समय अगवा कर उसके साथ रेप कर हत्‍या कर दी। इसके बाद शव फेंक दि‍या। इस केस का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के दादा ने जमीनी विवाद में हत्या करने की आशंका जताते हुए दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। पुलिस की तफ्तीश में दोनों निर्दोष मिले और रिश्तों को कलंकित करने वाली यह कहानी सामने आई।
आरोपी युवक का नाम गोरख है जिसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के 6 दिन बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर कहीं चली गई। गोरख ने बताया कि शादी से 6 महीने पहले से उसका अवैध संबंध गाँव की एक महिला के साथ था जोकि रिश्ते में उसकी चाची लगती थी। उस महिला ने भी उससे करीब 3 माह पहले फिजिकल रिलेशन बनाना छोड़ दिया। आरोपी गोरख ने बताया कि‍ चाची एक अन्य युवक से फिजिकल रिलेशन बना रही थी। इस चीज को उसने खुद की मर्दाना कमजोरी माना। इसे दूर करने के लिए अक्टूबर महीने से दवाइयों का सेवन करता था। अक्टूबर में उसने मर्दाना कमजोरी की 4500 रुपए में दो महीने की दवा खरीदी। इसका वह लगातार सेवन कर रहा था। उसे लगा कि अब वह पूरी तरह से फिट हो चुका है। घटना की रात वह घर से दवा खाकर आर्केस्ट्रा देखने गया। वहां से अपनी चाची के पास फिजिकल रिलेशन बनाने पहुंचा। वह इसके लि‍ए तैयार नहीं हुई। इसके बाद वह बगल के कमरे में गया। उस औरत की जेठानी की 6 साल की बेटी के सो रही थी। उसे कंधे पर उठाकर ले गया। घर से कुछ दूर बगीचे में ले जाकर बच्‍ची से रेप किया। इसके बाद उसके सिर पर मुक्का मारकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने वहां से कुछ दूर आमी नदी के पास फेंक दिया। घर आकर वह आराम से सो गया।
1 दिसंबर 2016 को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर गोरखपुर में आमी नदी से एक बच्ची का शव बरामद किया। केस दर्ज कर बच्ची के पोस्‍टमार्टम में रेप के बाद उसकी हत्‍या की बात सामने आई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गोरखपुर जि‍ले के अनंतपुर निवासी आरोपी गोरख प्रसाद को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर मृतका बच्ची की टोपी बरामद कर लिया। उसने अपना जुर्म कुबूल कर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। केस सॉल्‍व होने पर एसएसपी रामलाल वर्मा ने गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को 1000 रुपए के इनाम की घोषणा की है।


UPPatrika
अभिमन्यु वर्मा

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X