Breaking News

लखनऊ : जाम से मिलेगा निजात, ट्रैफिक नियमों में बदलाव, 10 मार्गो पर ई-रिक्शा प्रतिबंध

0 comments, 2020-02-14, 51324 views

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में हर चौराहे सड़क पर अधिक जाम लगने की वजह ईं-रिक्शा पाई गई। अब लगने वाले जाम से मुक्त कराने के साथ ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए डीसीपी ट्रैफिक ने अपने कार्यलय में ईं-रिक्शा यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक में DCP ट्रैफिक चारु निगम के साथ ADCP ट्रैफिक फर्स्ट सुरेश चंद्र रावत, ACP ट्रैफिक अनिल कुमार के साथ समस्त यूनियन के नेता भी मौजूद रहे।

इस बैठक के बाद यह तय हुआ हैं कि शहर के 10 रूटों पर ई-रिक्शा को पूरी तरह से प्रतिबंध कर दिया गया है। इसमे हज़रतगंज, गोमतीनगर, विभूतिखण्ड, गाज़ीपुर, गोसाईगंज, कैंट, गौतमपल्ली, कैसरबाग, आशियना, सरोजनीनगर, मानकनगर, आलमबाग और पीजीआई जैसे थाना क्षेत्र शामिल है। उधर जाम से निजात दिलाने के लिए 18 रूटों को वन-वे कर दिया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पाडेंय बताया कि यह व्यवस्था 16 फरवरी से सख्ती के साथ लागू कर दी जाएगी।

सहारागंज से सप्रु मार्ग, डनलप से अलका तिराहे तक, सिंकदरबाग से शाहनजफ रोड, लालबाग से मेफेयर के बीच,बैंक ऑफ इंडिया से नवल किशोर रोड,परिवर्तन चौराहे से डीएम आवास की तरफ,हजरतगंज चौराहे से सिविल अस्पताल,हिंद सिनेमा से कैंपर तिराहे की तरफ,डीएसओ से सिविल अस्पताल तक,लाल बहादुर शास्त्री तिराहे से सिसेंडी तक,रॉयल होटल से डॉक्टर शूजा रोड तक,ओडियन तिराहे से बर्लिंगटन चौराहे तक,अशोक लाट से बर्लिंगटन तक बड़े वाहन,बीएन तिराहे से हुसैनगंज तक,नजीराबाग से कैसरबाग तक,पीएनटी अड्डे से बैराज होकर समतामूलक तक,केकेसी से राणा प्रताप चौराहे तक,चौक चौराहे से कमला नेहरू चौराहे तक।



UPPatrika
UPPatrika Team

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...