Breaking News

बदले की राजनीति में चेयरमैन के देवर और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2017-02-20, 432 views

बागपत: राजनीति में कोई कुर्सी पाने के लिए किसी भी हद से गुजर सकता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के बागपत से सामने आया है जहाँ पर चुनावी रंजिश के चलते खेकड़ा नगर पालिका चेयरमैन के देवर और उनके साथी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। जिसके बाद सूचना दिए जाने के बावजूद काफी देर तक पुलिस के न पहुँचने पर गुस्साई भीड़ ने शव चेयरमैन के घर पर रखकर जमकर हंगामा काटा।
बताया जा रहा है कि चेयरमैन नीलम धामा के देवर पुष्पेंद्र धामा (40) निवासी मुंडाला पट्टी अपने साथी बाशिद (41) निवासी पट्टी शेखपुरा के साथ रात लगभग आठ बजे घूमते हुए पांडव पुलिया पर पहुंचे। इसी दौरान  दो बाइक सवार हमलावरों में से एक ने पुष्पेंद्र के चेहरे पर पिस्टल सटाकर दो गोली मार दीं। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद बाशिद ने भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उसका भी पीछा किया और उसे भी गोलियों से भुन दिया और बड़े आसानी से वहां से फरार हो गए। बाशिद ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोग एंबुलेंस से पुष्पेंद्र को सीएचसी ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।। लोगों ने बताया कि काफी देर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो आक्रोशित भीड़ पुष्पेंद्र के शव को अस्पताल और बाशिद के शव को घटनास्थल से उठाकर चेयरमैन के घर पर ले गयी। पुलिस बल के साथ सीओ श्वेताभ पांडेय, एडीएम डीपी सिंह, एसपी अजय शंकर पांडेय पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने शव नहीं उठाने दिए। देर रात तक भीड़ का हंगामा जारी था।
आपको बता दें कि चुनाव की रंजिश को लेकर 10 नवंबर 2010 में चेयरमैन हरेंद्र धामा की नगर पंचायत कार्यालय में ही हत्या कर दी गई थी। इस घटना में भूपेंद्र धामा, धर्मेंद्र लाला आदि समेत दो दर्जन से ज्यादा केखिलाफ मुकदमा कायम हुआ था। हरेंद्र की हत्या के बाद से ही उनकी पत्नी नीलम धामा खेकड़ा नगर पालिका की चेयरमैन हैं। दो साल पहले कस्बे में ही एक आरोपी भूपेंद्र को मौत के घाट उतार दिया गया था। भूपेंद्र की हत्या में पालिका चेयरमैन के देवर पुष्पेंद्र को नामजद किया गया था।


UPPatrika
पवन कुमार
स्वत्रन्त्र पत्रकार
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X