Breaking News

प्यार में धोखा: धर्म बदलकर की दूसरी शादी, पत्नियों को एक दूसरे के सामने बताता था बहन

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2017-03-05, 1560 views

यूपी के आगरा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के एक शक्स ने दो शादी कर के दोनों पत्नियों को धोखा दिया है। यही नहीं युवक दोनों के सामने आने पर दूसरी पत्नी को अपनी बहन बताकर ड्रामा कर देता था। इसके बाद मामले का खुलासा होने पर हिन्दू संगठनो ने थाने पहुचकर जमकर बवाल काटा है।
युपी के एटा के रहने वाला शख्स इमरान उर्फ़ आर्यन एक अस्पताल में काम करता था। इसी दौरान उसकी दोस्ती अस्पताल में काम करने वाली हाथरस के मुरसान निवासी रजनी से हो गई। जिसके बाद दोनों ने चार साल पहले हिन्दू ड्रम के रीति रिवाजो के अनुसार शादी कर ली। इस दौरान रजनी को नहीं पता था की आर्यन वास्तव में इमरान है। रजनी बताती है की इस चार साल की शादी के दौरान भी जब भी आर्यन शारीरिक सम्बन्ध बनाता था तो वह लाइट बंद कर देता था और पूछने पर कहता था की उसे शर्म आती है। इसके बाद दोनों की शादीशुदा जिंदगी बहुत ही सुखद कट रही थी। इसी दौरान तक़रीबन चार साल के बाद तीन दिन पहले जब युवक दूसरी युवती को लेकर कमरे पर आया तब जाकर इस घटना का खुलासा हो सका।
तीन दिन पहले युवती रजनी को अत चला की आर्यन वास्तव में इमरान है। इसी के साथ दूसरी युवती जिसे वह अपनी बहन बताता है वह वास्तव में उसकी दूसरी पत्नी है। जिससे
उसका निकाह तक़रीबन 4 महीने पहले हो गया था। जिसे बीमार होने के कारण वह यहाँ दिखने के लिए लाया था। लेकिन मामले की इन्तेहा तो तब हो गई जब युवक ने थाने पहुचकर अपनी चार साल पुराणी पत्नी को बीवी मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब हिन्दू संगठनों ने थाने पहुचकर दबाव डाला तब जाकर युवक ने अपनी सच्चाई बताई। इससे पहले युवक का कहना था की वह रजनी को नहीं जानता है और वह बेटी उसकी नहीं बल्कि रजनी के पहले पति की है जो की भुसावल में रहता है। वही इस मामले में इंस्पेक्टर न्यू आगरा रघुराज सिंह का कहना है की पीड़िता की तहरीर पर आरोपी इमरान उर्फ आर्यन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।


UPPatrika
गौरव शुक्ल
संवाददाता
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X