Breaking News

UIMI ने लांच किया 599 रूपये की कीमत वाला पावरबैंक, जाने क्या है खूबियां

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2017-04-05, 944 views

दिल्ली स्थित कंपनी यूआईएमआई (UIMI) टेक्नोलोजी ने यूआईएमआई यू3 सोलर पावरबैंक के सफलता के बाद इसका छोटा संस्करण यूआईएमआई यू3 मिनी (UIMI U3 mini) ‘मेक इन इंडिया’ पावरबैंक लाँन्च किया है। यूआईएमआई यू3 की तरह ही यह भी बिजली के साथ-साथ सोलर एनर्जी अर्थात् सूरज की रोशनी से भी चार्ज किया जा सकता है और इसमें 2W का LED टॉर्च पैनल भी मौजूद है। बताते चले कि 150ग्रा. वजन वाला यह पवरबैंक बेहद हल्का है और इसका छोटा एवं पतला आकार इसे आकर्षक बनाता है।
यूआईएमआई यू3 मिनी रबर और प्लास्टिक फ़िनिश मटीरियल से बना है जो इसे वाटरप्रूफ़, डस्टप्रूफ़ बनाने के साथ-साथ और मज़बूती प्रदान करता है। 4000mAh क्षमता वाला यह पावरबैंक ओवरहीटिंग के बिना किसी भी फोन को 1-2 बार चार्ज कर सकता है,  इसमें बैटरी इंडिकेटर लाईट्स भी हैं जो बचे हुए ऊर्जा और चार्जिंग प्रक्रिया को दर्शाता है। इस पावरबैंक में एक इनपुट पोर्ट (पावरबैंक चार्ज करने हेतु) और दो आउटपुट पोर्ट (अन्य उपकरण को चार्ज करने के लिए) उपलब्ध हैं जिससे एक साथ दो उपकरणों को चार्ज किया जा सकता है।
यूआईएमआई टेक्नोलोजीज प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग मैनेजर अभिनय प्रताप सिंह ने कहा, "हमारे पहले सोलर चार्जेबल पावरबैंक के सफलता के बाद हम यूआईएमआई यू3 का छोटा संस्करण 4000mAh वाला ये यूआईएमआई यू3 मिनी पावरबैंक लाँच कर रहे हैं। कई उपयोगी फीचर्स और बेहद कम कीमत वाले इस उपकरण के साथ हम सफलता की नई परिभाषा गढ़ने के प्रति आश्वस्त हैं।
जाने 
यूआईएमआई यू3 मिनी मे क्या है खूबिया-        
- 4000 mAh Li-ion बैटरी
·         
- सौर ऊर्जा औल बिजली से चार्ज करने की सुविधा
·         
- बेहद हल्का पतला और आकर्षक आकार में उपलब्ध
         
- वाटर तथा डस्ट प्रूफ़
         
- 2W LED टॉर्च पैनल


UPPatrika
पवन कुमार

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X