Breaking News

नही थम रही भाजपा विधायको की दबंगई, कही टोलकर्मियो से मारपीट तो कही परीक्षा मे डाल रहे खलन

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2017-04-20, 864 views

योगी सरकार कानून व्यवस्था मे सुधार को लेकर निरन्तर प्रयासरत है। इसके चलते मन्त्रियो, विधायको औऱ कार्यकर्ताओ पर नकेल कसने का काम भी किया जा रहा है। बावजूद इसके भाजपा विधायको की दबंगई थमने का नाम नही ले रही है। जिसके चलते आम जनता पूर्व शासनकाल के दौरान ही असहज महसूस कर रही है। बताते चले कि ताजा मामला बागपत का है जहा भाजपा विधायक योगेश धामा की दबंगई देखने को मिली है। विधायक ने परीक्षा के दौरान विघालय परिसर मे समर्थको के साथ घुसकर परीक्षा की गोपनीयता को भंग करने का कार्य किया है। बताते चले कि इससे पहले भी सीतापुर से भाजपा विधायक महेन्द्र यादव द्रारा अपने समर्थको के साथ फतेहगंज टोल टैक्स कर्मियो से मारपीट का वीडियो सामने आया था। इसके बाद महोबा के जैतपुर ब्लाक मे महिला वीडीयो महिमा विघार्थी द्रारा भाजपा के सेक्टर प्रभारी द्रारा जबरन बेडरूम मे घुसकर अभद्रता का मामला सामने आया था।
पहला घटनाक्रम- विघालय मे घुसकर विधायक ने परीक्षा मे डाली खलन
बागपत से बीजेपी विधायक योगेश धामा ने बड़ोत कोतवाली मे समर्थको के साथ घुसकर जनता वैदिक इण्टर कालेज की परीक्षा कार्यक्रम मे खलन डालने का काम किया है। जिसके बाद विघालय के प्रशासन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की बात कही है। कालेज के प्राचार्य नरेन्द्र सिंह का कहना है कि विधायक योगेन्द्र सिंह न केवल बिना इजाजत विघालय परिसर के अन्दर घुसे। बल्कि उन्होने अपने गुर्गो के साथ परीक्षा के दौरान परिसर मे टहलकर खलन डालने का काम भी किया है। 
दूसरा घटनाक्रम- टोल न चुकाने का लेकर टोलकर्मियो से की मारपीट
सीतापुर के बिसवा से भाजपा विधायक महेन्द्र सिंह द्रारा टोलकर्मियो से मारपीट का वीडियो आया है। बताते चले कि महेन्द्र यादव गत 17 अप्रैल को अपने समर्थको के साथ रामपुर की ओऱ से आ रहे थे। जिसके बाद फतेहगंज पहुचकर टोल न चुकाने को लेकर विधायक महेन्द्र सिंह द्रारा मारपीट की गयी। इसके बाद विधायक ने बिना टोल चुकाये ही अपने काफिले की तीन गाड़ियो को पास करवाया। 
तीसरा घटनाक्रम- महिला बीडियो ने सेक्टर प्रभारी पर लगाया जबरन घऱ मे घुसकर अभद्रता करने का आरोप 
महोबा मे जैतपुर की महिला बीडियो द्रारा सेक्टर प्रभारी पर जबरन घर मे घुसकर अभद्रता करने का आरोप लगाया गया है। महिला बीडियो का कहना है कि सेक्टर प्रभारी से कई बार मना करने के बावजूद वह काम करवाने के बहाने घर पर चले आते है। फिर महिला के साथ बदसलूकी औऱ अभद्रता करते है। महिला बीडियो महिमा विघार्थी का कहना है कि उसने सेक्टर प्रभारी की शिकायत कुलपहा़ड़ कोतवाली मे की है मगर उसकी शिकायत तक दर्ज नही की गयी। इसके बाद जब महिला ने घटना की शिकायत राज्यमन्त्री डां महेन्द्र सिंह से की तो उनका जवाब चौकाने वाला था। राज्यमन्त्री डॉ महेन्द्र सिंह का कहना था कि बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता अमर्यादित काम नही कर सकता है। कई बार कार्यकर्ता उत्साहित होकर ऐसा काम कर बैठते है। 


UPPatrika
पवन कुमार
स्वत्रन्त्र पत्रकार
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X