Breaking News

प्रेमिका ने कहा गन लेकर नही गये थे हम, खुद ही शादी के खिलाफ थे वो

0 comments, 2017-05-18, 1998 views

हमीरपुर मे दूल्हे को शादी के मंडप से अगवा करने वाली प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसने अपने ऊपर लग रहे आरोपो को निराधार बताया है। प्रेमिका के मुताबिक वह अपने प्रेमी अशोक को लेने के लिए गन लेकर नही गयी थी। उसका कहना था कि वह अशोक को 8 सालो से जानती है। शादी के दिन वह अशोक के दोस्त राहुल के साथ मंडप मे पहुची औऱ पता करने पर यह ज्ञात हुआ कि अशोक गाड़ी मे बैठे है। इसके बाद युवती ने जाकर देखा तो अशोक का चेहरा उतरा हुआ था। प्रेमिका के अनुसार अशोक शादी के खिलाफ था और इस बात का पता अशोक और उसकी ससुराल वालो को भी था। लेकिन उनका कहना था कि उनकी बेटी(अशोक की होने वाली पत्नी) सब संभाल लेगी। 
प्रेमिका का कहना है कि वह गन वगैरह लेकर नही गयी थी। बस उसने जाकर कार का शीशा खटखटाया औऱ अशोक को साथ लेकर निकल गयी। इसके बाद उसने अशोक को बांदा मे छोड़ दिया। फिर अशोक कहा गया उसे इस बारे मे कोई जानकारी नही है। युवती के मुताबिक वह औऱ अशोक उसी दिन शादी करने वाले थे। लेकिन कोर्ट के कागजात न होने के कारण यह संभव न हो सका। 
यह था पूरा मामला-
गौरतलब है कि यूपी के हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र मे एक प्रेमिका द्रारा उसके प्रेमी अशोक का शादी के मंडप से किडनैप कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक जयमाला की रश्म होने के बाद प्रेमिका ने मंडप मे पहुचकर असलहे के दम पर प्रेमी को अगवा कर लिया था। 
बताते चले कि अशोक कि कथित प्रेमिका बांदा मे ही अशोक के साथ जॉब करती है। जबकि उसके पिता होशंगाबाद मे जॉब करते है। मूलरूप से छतरपुर निवासी प्रेमिका बांदा मे रहकर ही नौकरी औऱ बीए फाइनल ईयर की पढाई करती है। 
सदमे मे है दुल्हन-
इस घटना के बाद से ही अशोक की दुल्हन चंदा सदमे में है। उसका कहना है कि यदि अशोक किसी औऱ से प्यार करता था तो उसके परिजनो ने यह बाते क्यो छिपाई। फिलहाल इस मामले मे बांदा के सीओ का कहना है कि किडनैप करने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही फरार दूल्हे को भी हिरासत मे ले लिया जाएगा।

UPPatrika
गौरव शुक्ल
उपसंपादक
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

अब तक की बड़ी खबरें

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...