Breaking News

सोनभद्र एआटीओ पर महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस नही दर्ज कर रही मुकदमा

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2017-06-11, 478 views

सोनभद्र एआऱटीओ पर एक महिला द्रारा गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। वही इस मामले मे एक बार फिर रसूखदारो के संलिप्तता के चलते पुलिस प्रशासन की संवेदनहीनता देखने को मिली है। पुलिस प्रशासन द्रारा महिला की शिकायत पर एफआईआऱ लिखने से मना कर दिया गया है। जिसके चलते महिला ने उच्च अधिकारियो से मदद की गुहार लगायी है। 
मामला सोनभद्र जिले के चोपन थाना अंतर्गत सलखन रोड का है। जहा 24 मई की रात महिला उस दौरान राबर्टसगंज अस्पताल जाने के लिए रोड पर खड़ी थी। तभी गुजर रहे एआऱटीओ ने महिला से अस्पताल छोड़ने का आश्वासन देकर उसे गाड़ी संख्या UP64 Y5499  मे बैठा लिया। इसके बाद एआरटीओ एस पी यादव ने अपनी गाड़ी को जंगल की तरफ मुड़वाया। जिसका महिला द्रारा विरोध किये जाने पर उन्होने आश्वासन दिया की उसे निर्धारित गंतव्य तक पहुचा दिया जाएगा। इसके बाद एआरटीओ ने महिला के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो गाडी़ मे मौजूद 3-4 अन्य लोगो ने कहा कि साहब है जो कह रहे है करवा लो लाइफ बन जाएगी। फिर महिला के विरोध के बावजूद उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। 
इसके बाद वह लोग महिला की अस्मत के साथ खिलवाड़ करते रहे। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे दो ट्रक ड्राइवरो ने महिला की चीखने की आवाज सुनकर ट्रक रोका। जिसके बाद सभी आरोपी महिला को उसी हाल मे छोड़कर मौके से फरार हो गये। वही इस मामले मे महिला द्रारा लिखित शिकायत किये जाने के बावजूद पुलिस द्रारा एफआईआर तक नही दर्ज की गयी है। जिसके बाद कई दिनो से थाने के चक्कर काट रही महिला ने उच्च अधिकारियो से मदद की गुहार लगायी है। 

UPPatrika
पवन कुमार
स्वत्रन्त्र पत्रकार
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X