Breaking News

योगी जी देखिये कैसे किसानो से लोन माफ़ के लिए रिश्वत माँग रहा ये लेखपाल

0 comments, 2017-08-22, 4020 views

देखे वीडियो - मुख्यमंत्री के अन्नदाता से उनके पसीने का रिश्वत मांगता ये लेखपाल
छपिया-गोंडा–योगी सरकार जहाँ एक तरफ किसानो को कर्जमाफी व् अन्य तरह कि सुविधाएँ देने के लिए तत्पर दिख रही है । वहीँ कुछ ऐसे भी आलाअधिकारी हैं जो अन्नदाता से उनके पसीने का रिश्वत ले लेते हैं । ऐसा ही कुछ मामला प्रकाश में आया है केशवनगर पूर्वी से जहाँ यूपी पत्रिका के पत्रकार ने स्टिंग आपरेशन कर एक लेखपाल हनुमान प्रसाद पाण्डेय को कर्जमाफी के नाम पर रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा और उसका विडियो बना लिया ।  जब लेखपाल महोदय से पूछा कि आप किस बात का पैसा लिए हैं और लोगों से मांग रहे हैं तो उन्होंने कहा कि कर्ज माफ़ी के लिए नोटरी लग रही है वाही बनवाने का पैसा लग रहा है इसलिए ले रहा हूँ ।
 इस सम्बन्ध में जब उपजिलाधिकारी मनकापुर अमरेश मौर्या से बात कि गयी तो उन्होंने बताया कि यूपी पत्रिका के माध्यम से उक्त स्टिंग आपरेशन का विडियो मिला है मैंने देखा है । लेखपाल हनुमान प्रसाद पाण्डेय को रिश्वत लेने के ममाले में आज मेरे द्वारा निलंबित किया गया है । उन्होंने यूपी पत्रिका कि तारीफ करते हुए कहा कि बेहद सुखद और अच्छी बात है कि यूपी पत्रिका द्वारा समय समय पर हर विभाग के लोगों का स्टिंग आपरेशन किया हटा है इससे अधिकारियो, क्रमचारियों में खौफ रहेगा और गलत काम करने के लिए सौ बार सोचेंगे ।  
                   ग्रामीणों से जब यूपी पत्रिका के पत्रकार ने बात करना चाहा तो रविन्द्र पटेल, प्रशांत कुमार वर्मा, सिद्धार्थ पटेल, कृष्ण कुमार पटेल, नितिन पटेल, संजय वर्मा, हरी प्रकाशव् राम धनी ने बताया कि ये घुसघोर लेखपाल सभी से 300 रूपये खुलेआम मांग रहा था । 


UPPatrika
राम जी लाल श्रीवास्तव
संवाददाता
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...

X