Breaking News

अपनी कप्तानी में पहला मैच हारते ही गुस्सा हुए रविंद्र जडेजा, गुस्से में कही ये बात

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2022-03-27, 410826 views

महेंद्र सिंह धोनी के सीएसके की कप्तानी छोड़ने के बाद स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया है, जडेजा की कप्तानी चेन्नई सुपर किंग्स पहला मैच केकेआर के खिलाफ हार गई, केकेआर ने मैच 6 विकेट से जीता, मैच के बाद कप्तान जडेजा ने हार की वजह बताई है। 

आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है. जडेजा ने हार का ठीकरा ओस के ऊपर फोड़ा है, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ओस की भूमिका अहम होगी. आप टॉस जीतकर गेंदबाजी करना चाहेंगे, पहली पारी के शुरुआती छह ओवरों में पिच पर नमी थी, लेकिन दूसरी पारी में ओस के कारण बल्लेबाजी आसान हो गई, बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम साझेदारी बनाने में नाकाम रहे. इसी कारण टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी। 

रवींद्र जडेजा केकेआर के खिलाफ मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए, उन्होंने बहुत ही धीमी गति से बैटिंग की, उन्होंने 28 गेंदों में 26 रन बनाए. वहीं, गेंदबाजी में वह कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके, जडेजा ने अपने चार ओवर के कोटे में 25 रन दिए, कप्तान के तौर पर उनका ये पहला मैच था. पूरे मैच में वह सिर्फ एक ही छक्का लगा पाए। 

केकेआर के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह अपने फॉर्म में लौट आए हैं, उन्होंने अपना पुराना फिनिशिंग टच दिखाया, पहले बल्लेबाजी करते हुए एक समय चेन्नई टीम के 61 रन पर 5 विकेट गिर. उसके बाद क्रीज पर आकर धोनी ने चेन्नई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, उन्होंने 38 गेंदों में 50 रन कूटे, जिसमें एक लंबा छक्का शामिल था, आखिरी ओवर्स में धोनी ने बहुत ही विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की, उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया है, वह आईपीएल में हाफ सेंचुरी लगाने वाले सबसे उम्रदराज भारतीय प्लेयर हैं। 



UPPatrika
अर्शिता सिंह
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...