Breaking News

फ्री में देख सकेंगे IPL के सभी मैच, 1 साल के लिए मिल रहा हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन! बस करना होगा ये काम

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2022-03-27, 301593 views

6 मार्च से देश में IPL 2022 की शुरुआत हो चुकी है, अगर आप भी IPL के फैन हैं, आज MI vs DC और PBKS vs RCB का मैच और आने वाले सारे मैच Free में देखना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑप्शन है।  आइए जानते हैं कि इस IPL सीजन में आप किस तरह फ्री में Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। 

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि किस तरह Free में आप Hotstar का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा Reliance Jio की मदद से हो सकता है, Jio ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनको खरीदकर आप Free में IPL 2022 के मैच देख सकते हैं, आइए इन प्लान्स की कीमत और बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं। 

Jio का यह प्लान 2,999 रुपये का है और सीमित समय के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिल रहे हैं, OTT एक्सेस की बात करें तो ये प्लान सभी Jio Apps के एक्सेस के साथ एक साल के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल की है। 

55 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा मिलता है और अगर आपकी रोज का निर्धारित डेटा सीमा खत्म हो जाती है, तो आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कोई भी एसएमएस और वॉयस कॉलिंग वाले बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।  555 रुपये की कीमत वाला यह प्लान सभी Jio Apps और Disney+Hotstar के एक साल के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 

ये दो ऐसे प्लान्स हैं, जिन्हें Jio ने खास IPL 2022 के लिए लॉन्च किया है, आपको बता दें कि इन प्लान्स का फायदा Jio के वो प्रीपेड यूजर्स उठा सकते हैं जो पिछले 28 दिनों से किसी Jio प्रीपेड प्लान पर ऐक्टिव हैं। 




UPPatrika
अर्शिता सिंह
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...