Breaking News

खरगोन हिंसा पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, बोले- दंगाइयों को बख्शेंगे नहीं, नुकसान की होगी वसूली

0 comments, 2022-04-11, 472656 views

मध्य प्रदेश के खरगोन में रविवार को रामनवमी के मौक पर हुई हिंसा को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, "खरगोन की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. दंगाइयों को बख्शा नहीं जाएगा. कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्हें न केवल जेल भेजा जाएगा, बल्कि सार्वजनिक और निजी संपत्ति को हुए नुकसान की वसूली भी की जाएगी. इसके लिए क्लेम ट्रिब्यूनल का गठन हम कर रहे हैं."
 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नुकसान का आकलन कर वसूली की जाएगी और कठोरतम दंड देंगे. हम किसी दंगाई को नहीं छोड़ेंगे. दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि खरगोन के गुनहगारों से सख्ती से निपटा जाएगा. वहां जिन घरों से पत्थर आए हैं, उन घरों को पत्थर का ढेर बनाएंगे. एमपी में कानून का राज है और सांप्रदायिक सौहार्द को किसी कीमत पर बिगड़ने नहीं दिया जाएगा.
आपको बता दें कि खरगोन हिंसा मामले में अभी तक 77 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. इससे पहले श्रीराम शोभायात्रा पर रविवार शाम को तालाब चौक के पास पथराव होने के बाद हिंसा भड़क गई थी. इस दौरान उपद्रवियों ने 30 से ज्यादा दुकानों और मकानों में आग लगा दी थी. इस घटना में 10 पुलिसकर्मी और 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. एसपी सिद्धार्थ चौधरी के बाएं पैर में गोली लगी है.



UPPatrika
यश तिवारी
यूपी पत्रिका डेस्क
और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

पोल   करें

AJAX Poll Using jQuery and PHP

X

Loading...