Breaking News

इस शख्स ने बेटे के बर्थडे पर श्मशान में दी पार्टी, फिर जो हुआ....

सम्बंधित लोकप्रिय ख़बरें

0 comments, 2018-09-26, 72098 views

क्या आपने कभी सुना है कि, किसी शख्स ने बर्थ-डे पार्टी श्मशान घाट में दी हो.  जन्मदिन की पार्टी होटलों, रेस्टोरेंट्स आदि में होती हुई देखी होगी मगर श्मशान मे जन्मदि की पार्टी देने का मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद में सामने आया है.  महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति (एमएएनएस) की संस्था के पदाधिकारी ने बेटे की जन्मदिन पार्टी श्मशान में आयोजित की.

एमएएनएस के परभणी जिलाध्यक्ष द्वारा अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन जिन्तुर के श्मशान  में किया गया. जन्मदिन की इस अनोखी पार्टी में लोगों को नॉनवेज खाना परोसा गया.  अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने इस घटना से खुद को अलग करते हुए विरोध किया है.

महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के कार्यकारी अध्यक्ष अविनाश पाटिल ने कहा कि, इस आयोजन से समिति का कोई लेना-देना नहीं है. इस तरह का कार्य अति उत्साह में किया गया है. संगठन अंधविश्वास के खिलाफ काम करती है. खबर के मुताबिक, मामला उस समय समाने आया जब कुछ पत्रकार इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. आयोजन से पहले लोगों ने पूरे श्मशान में गो-मूत्र का छिड़काव किया गया. इसके मंत्रोच्चारण कर श्मशान को पवित्र किया गया.

पंधारीनाथ ने दावा किया है कि उन्होंने श्मशान में बर्थडे पार्टी का आयोजन करने के लिए स्थानीय प्रशासकों और पुलिस की अनुमति ली थी. बर्थडे पार्टी श्मशान में मनाने के पीछे उनका मकसद सिर्फ इतना था कि लोगों को यह बताया जा सके कि श्मशान में कोई आत्माएं नहीं रहती हैं. इस खबर के सामने आने के बाद आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गई है.



UPPatrika
UPPatrika Team

और न्यूज़ पढ़ें

0 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published, all the fields are required.


Comments will be shown after approval .

अब तक की बड़ी खबरें